नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को स्कूल स्टूडेंट्स और उनके पैरेंट्स को संबोधित किया. इस कार्यक्रम का दिल्ली के 700 स्कूलों में लाइव स्ट्रीमिंग हुआ. केजरीवाल ने लोगों से लोकसभा चुनाव में वोट देने की अपील की और कहा कि मोदीभक्ति की वजाय देशभक्ति को चुनें. केजरीवाल ने कहा, अगर आप लोगों से पूछें कि किसे वोट देंगे. उनका जवाब होता है मोदीजी. अगर आप उनसे पूछें कि क्यों तो उनका जवाब होता है क्योंकि वह मोदीजी को प्यार करते हैं. आप तय करिए कि क्या आप अपने बच्चों को प्यार करते हैं या मोदीजी को.

केजरीवाल ने कहा कि अगर आप अपने बच्चों को प्यार करते हैं तो उन्हें वोट दें जो उनके लिए काम कर रहे हैं और अगर आप अपने बच्चों को प्यार नहीं करते तो मोदीजी को वोट दें. मोदी ने आपके के लिए एक स्कूल तक नहीं बनवाया.या तो आप मोदीभक्ति करें या देशभक्ति. दोनों एकसाथ संभव नहीं है. केजरीवाल न्यू फ्रेंड्स कोलॉनी में सर्वोदय कन्या विद्यालय में छात्रों और उनके माता-पिता को संबोधित कर रहे थे.

एक अन्य कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की जोड़ी को देश के लिए खतरनाक बताया था. केजरीवाल ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव देश के लिये बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने लोगों से अपील की कि वे मोदी और शाह की जोड़ी को बाहर का रास्ता दिखाएं. उन्होंने दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों का जिक्र किया और कहा कि दिल्ली के स्कूल और अस्पताल आज अच्छी हालत में हैं. यही नहीं 10 लाख रुपये तक के ऑपरेशन भी मुफ्त किये जा रहे हैं. मोहल्ला क्लिनिक में आम आदमी को आज डॉक्टर मौजूद मिलते हैं और इलाज भी मुफ्त मिलता है.