नई दिल्ली/जयपुर. मध्यप्रदेश चुनाव में वोटिंग हो जाने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह राजस्थान चुनाव के प्रचार में पहुंच गए हैं. सोमवार को उन्होंने अजमेर के हरनावदाशाहजी में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी तो सिर्फ जय श्रीराम बोलती है. हमारे तो जय सियाराम हैं.

बारां जिले के हरनावादाशाहजी में दिग्विजय ने कहा, बीजेपी और पीएम मोदी ने लोगों को ठग लिया है. विदेश से कालाधन और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था. लेकिन एक भी पूरा नहीं किया. पीएम मोदी के बड़े उद्योगपति दोस्त देश का करोड़ों रुपये लेकर भाग गए.

नोटबंदी पर भी घेरा
दिग्विजय सिंह ने नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की. उन्होंने इसे बिल्कुल गैरजिम्मेदाराना करार देते हुए कहा कि इससे गरीबों के घरों में लड़ाई हो गई. घरों की महिलाएं जो पाई-पाई जुटाकर रखी थीं, उसे कालाधन साबित कर दिया गया. यह एक बड़ा भ्रष्टाचार है, जिसकी जांच होनी चाहिए.

श्रीराम पर ये कहा
वहीं, राम के नाम पर चुनाव होने को उन्होंने कहा कि हर 5 साल पर बीजेपी को राम की याद आती है. वह श्रीराम का नारा लगाने लगती है. बीजेपी के तो श्रीराम हैं, हम कहते हैं जय सियाराम.