IIT Bombay Digital Convocation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान बंबई (IIT Bombay) द्वारा डिजिटल तरीके से आयोजित दीक्षांत समारोह (Digital Convocation) की मंगलवार को सराहना की और इसे ‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण’ करार दिया. Also Read - याहू पर 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए सेलेब्स में सुशांत पहले नंबर पर, पीएम मोदी समेत ये हस्तियां हैं टॉप 10 में- See List

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘परम्परा और प्रौद्योगिकी का अनोखा मिश्रण. आईआईटी-बंबई में दिलचस्प दीक्षांत दिवस समारोह. शानदार प्रयास. 2020 की इस गुणवत्ता को बधाई. अगस्त 2018 में इस उत्कृष्ट संस्थान के दीक्षांत समारोह के दौरे की याद ताजा हो गई.’ इस ट्वीट के साथ प्रधानमंत्री ने रविवार को हुए दीक्षांत समारोह से संबंधित दूरदर्शन समाचार की एक खबर भी साझा की.

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT-B) बंबई ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘मौजूदा महामारी के दौरान सुरक्षा प्रावधानों के मद्देनजर संस्थान ने अपने स्नातक छात्रों के लिए डिजिटल तरीके से दीक्षांत समारोह का आयोजन किया.’ आईआईटी-बंबई ने इस आयोजन के दौरान प्रत्येक छात्रों को डिजिटल तरीके से डिग्री प्रमाणपत्र भी सौंपे और पदक विजेताओं को भी मुख्य अतिथि से पदक मिले.

(इनपुट: भाषा)