Top Recommended Stories

आईआईटी दिल्ली कैंपस में मृत मिले तीन लोग, अलग-अलग कमरों में लटक रहे थे शव

आईआईटी दिल्ली कैंपस के अंदर एक फ्लैट में एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा कथित रूप से आत्महत्या करने की घटना सामने आई है.

Updated: July 27, 2019 1:00 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

Suicide
(फोटो प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्ली: आईआईटी दिल्ली कैंपस के अंदर एक फ्लैट में एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा कथित रूप से आत्महत्या करने की घटना सामने आई है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. वरिष्ठ प्रयोगशाला सहायक गुलशन दास, उनकी पत्नी सुनीता और उनकी मां कामता के शव शुक्रवार देर रात कुमार के आधिकारिक आवास के अंदर अलग-अलग कमरों में लटकती मिले. पुलिस ने बताया कि घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

Also Read:

पुलिस के अनुसार, शुक्रवार देर रात को फ्लैट के अंदर हाथापाई होने की सूचना मिली थी. फ्लैट पर पुलिस के पहुंचने के बाद उन्हें दरवाजा अंदर से बंद मिला. हालांकि जब पुलिसकर्मी अंदर दाखिल हुए तो उन्होंने शवों को लटकता पाया.

पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला है. आगे की जांच जारी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल इस मामले में कोई भी कुछ कहने की स्थिति नहीं है. घटना से सनसनी फैली हुई है.

सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता: मुठभेड़ में मार गिराया जैश कमांडर मुन्ना लाहौरी, पाकिस्तान का रहने वाला था

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 27, 2019 12:59 PM IST

Updated Date: July 27, 2019 1:00 PM IST