नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी इस बार होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. और इसकी वजह कोरोना वायरस है. पीएम मोदी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि वह होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि डॉक्टर्स ने भीड़ वाली जगहों और एक साथ जुटने को मना किया है. पूरी दुनिया में सलाह दी जा रही है कि एक साथ न जुटें. कोरोना से बचने के लिए ऐसा करना ज़रूरी है. Also Read - ममता का मोदी सरकार पर निशाना, कहा- हम जान बचाने के लिए काम कर रहे हैं, कुछ लोग हमें हटाने के लिए

बता दें कि पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसका ऐलान किया है. कोरोना को लेकर पीएम मोदी को डॉक्टर्स ने एहतियात बरतने को कहा है. ऐसे में पीएम मोदी ने ये फैसला लिया और लोगों से भी बचाव रखने और दहशत में न आने की अपील की.

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने दहशत फैला रखी है. पिछले 24 घंटे में देश के कई हिस्सों में अब तक 18 से अधिक लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. इटली से आए 15 नागरिकों में भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. बताया जा रहा है कि ये सभी इटली के ही रहने वाले हैं. ये इटली से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे. जांच के बाद इन 21 नागरिकों में से 15 में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई है. देश भर के एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी कर दिया गया है.

ALERT IN INDIA: मास्‍क लगाकर नहीं बच सकते, ऐसे महामारी की तरह फैलता है CORONAVIRUS, यूं करें अपना-परिवार का बचाव

Coronavirus Alert: सतह, सांस या सेक्‍स से, कैसे फैलता है कोरोनावायरस? जानें आपके 10 सवालों का जवाब