नई दिल्ली. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के मुखिया और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान का तीसरा निकाह मौजूदा समय में सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसका कारण कोई और नहीं उनकी दूसरी बेगम रेहम खान हैं, जिनसे इमरान खान का तलाक हो चुका है. रेहम खान ने इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा मनेका पर उनके बुर्के को लेकर सोशल मीडिया पर ताना मारा है. इसमें उन्होंने एक सामान्य बुर्के और राजनीतिक बुर्के में फर्क बताया है. उनके ट्वीट पर यूजर्स ने जमकर अपना गुस्सा दिखाया और रेहम खान के कई पुराने ट्वीट भी शेयर किए, जिसमें वह बुर्के का समर्थन करती हैं. Also Read - कोरोना: छत्तीसगढ़ में संक्रमण के 146 नए मामले आए सामने, कुछ ऐसा है इन इलाकों का हाल

रेहम ने ट्वीट कर बताया राजनीतिक व सामान्य बुर्कें में फर्क
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रेहम खान ने एक ट्वीट किया और उसके साथ एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में इमरान खान की तीसरी बेगम बुशरा मनेका सिर से पैर तक बुर्के में ढकी हैं, जबकि दूसरी ओर एक महिला सामान्य बुर्के में है. रेहम खान ने लिखा है कि वे उन महिलाओं का पूरा सम्मान करती हैं, जो कि निजी कारणों से बुर्का पहनती हैं, लेकिन वह कट्टरपंथियों द्वारा वोट पाने की कोशिशों का विरोध करती हैं. हालांकि रेहम खान को इस ट्वीट के लिए पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के समर्थकों का गुस्सा झेलना पड़ रहा है. सोशल मीडिया में लोग रेहम खान को निशाना बना रहे हैं. यहां बता दें कि रेहम खान ने इससे पहले इमरान खान के तीसरे निकाह को‘पॉलिटिकल मिसएडवेंचर’कहा था.

ट्वीट करने पर यूजर्स के गुस्से का शिकार हुईं रेहम खान
रेहम खान को जवाब देते हुए कई यूजर्स ने उनके पुराने ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें वह बुर्के का समर्थन करती हुईं दिख रही हैं. एक यूजर ने कहा है कि आपको यह ट्वीट डिलीट करना चाहिए, आप गलतबयानी कर रही हैं. एक यूजर ने बुर्के में उनकी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा है कि हां राजनीतिक बुर्का का सिस्टम गलत है. एक यूजर ने यहां तक लिखा है कि अपना निजी बदला लेने के लिए प्लीज धर्म का इस्तेमाल मत कीजिए.

इमरान से रेहम खान का मात्र 10 महीने रहा था रिश्ता
बता दें कि इमरान खान ने कुछ ही दिन पहले अपने आध्यात्मिक गुरु बुशरा मनेका से तीसरा निकाह किया था. इमरान खान का पहला निकाह ब्रिटेन की जेमिमा गोल्ड स्मिथ से हुआ था, जो कि नौ सालों तक चला. इसके बाद उन्होंने दूसरा निकाह रेहम खान से किया, लेकिन यह रिश्ता भी मात्र 10 महीने तक का सफर तय कर सका.