ठाणे: जिले के शाहपुर इलाके में शनिवार सुबह एक तेज रफ़्तार अनियंत्रित कार ने सड़क के किनारे बस के इंतज़ार में खड़े कई लोगों को कुचल दिया. इस दर्दनाक हादसे में 16 वर्षीय किशोर सहित कम-से-कम चार लोगों की मौत होने और पांच अन्य लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोएडा: रजनीगंधा चौक अंडरपास के खंभे से टकराई स्‍कूल बस, 12 छात्र घायल

कुछ लोग पुल से नीचे जा गिरे
पुलिस ने इस हादसे के बाबत जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना किह्नावाली पुल के पास सुबह करीब सात बजे हुई. उन्होंने बताया कि ये सभी लोग नासिक जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रहे थे उसी दौरान एक बेकाबू कार ने इन लोगों को रौंद डाला. उन्होंने कहा कि तेज गति से आ रही कार से टक्कर लगने के कारण कुछ लोग पुल से भी गिर गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एक नजदीकी अस्पताल ले गई, जहां उनमें से चार लोगों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. शेष 5 घायलों का इलाज जारी है. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्त की जा रही है.

अयोध्‍या में हाई अलर्ट! 14 कोसी परिक्रमा व धर्म सभाओं के मद्देनजर ATS कमांडो तैनात

पुलिस ने बताया की कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कुछ लोग पुल से नीचे भी गिर गए. उन्होंने बताया कि घायलों में दो नाबालिग लड़कियां और एक दंपति शामिल हैं, जिन्हें शाहपुर ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय विधायक पांडुरंग बरोरा ने भी सूचना मिलने पर घटनास्थल का दौरा किया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. (इनपुट एजेंसी)