नई दिल्ली: मुंबई में पुलिस ने एक 42 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने मंगलवार सुबह पत्नी के ऑफिस में चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. भायंदर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर जाधव के अनुसार, कुमार भोईर को शक था कि उसकी पत्नी वीना (35) का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर था. इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था. इनसब से तंग आकर वीना ने 2 जनवरी को पति को बताए बिना घर छोड़ दिया था. इसके बाद वीना के पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी थी.

मंगलवार को कुमार अपनी पत्नी के ऑफिस पहुंचा. वीना एक चार्टर्ड अकाउंटेंसी फर्म में काम करती थीं. वीना ने अभी अपना कम्प्यूटर ऑन ही किया था कि कुमार उसके पास पहुंचा और बात करने के लिए बुलाने लगा. इसके बाद वे दोनों ऑफिस की लॉबी में पहुंचे और उनके बीच बहस शुरू हो गई. इस दौरान कुमार ने चाकू निकाला और 15 बार लगातार हमले किए. फिर मौके से फरार हो गया. लोग वीना को पास के हॉस्पिटल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे डेड घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है कि कुमार ने सरेंडर कर दिया है. कुमार ने हत्या के लिए जिस चाकू का इस्तेमाल किया पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. कुमार हत्या के बाद चाकू अपने साथ लाया था. सरेंडर करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

वीना के पति कुमार ने पुलिस ने बताया कि वीना का किसी से अफेयर चल रहा था. एक महीने पहले वह घर छोड़कर चली गई थी. कपल पहले भायंदर (वेस्ट) के मुर्धा विलेज में रहता था. कुमार ने बताया कि वीना 2 जनवरी को घर से निकली थी और तब से ही वह उसे ढूंढ रहा था. मंगलवार को कुमार को पता चला कि वीना ऑफिस में ही है. इसके बाद वह वहां पहुंचा और वीना की चाकू गोदकर हत्या कर दी.