नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वाकया सामने आया है. राष्ट्रीय राजधानी में पांच बच्चों की मां के एकतरफा प्यार में पड़े एक व्यक्ति ने शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर उसकी चाकू गोदकर हत्या कर दी. आरोपी श्याम एक जूता बनाने की फैक्ट्री में कंस्ट्रक्टर का काम करता है, जहां महिला भी काम करती थी. यह वाकया घटना बुधवार रात का है, जब माधुरी नाम की यह महिला नांगलोई में अपनी छोटी बेटी के साथ अपने घर के बाहर टहल रही थी. माधुरी को अकेला देखकर, श्याम उसके पास आया. माधुरी ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया, जिसके बाद उसने आधे दर्जन से ज्यादा बार उसे चाकू मारा. जब बेटी मां को बचाने के लिए आगे आई तो श्याम ने उसे घसीटा और फरार हो गया.

पीएम मोदी ने महागठबंधन पर कसा तंज, कहा- मिलावटी सरकार खतरनाक, अब तो महा-मिलावट आने वाला है

मृतका के परिवार के सदस्यों ने कहा है कि माधुरी ने पहले उसके शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया, तो उसने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. माधुरी ने श्याम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

बिहार: 6 युवकों ने 19 साल की लड़की से पिता के सामने किया गैंगरेप

अधिकारी ने कहा, “स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया और माधुरी को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया.” उन्होंने कहा, “माधुरी पहले से शादीशुदा थी और पांच बच्चों की मां थी. श्याम उसे परेशान करता था. वह उसे पिछले कुछ दिनों से उससे शादी करने के लिए मजबूर कर रहा था.”

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों ने 10 नक्सली ढेर किए, मुठभेड़ अब भी जारी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी. आरोपी को पकड़ लिया गया है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजेंद्र सिंह सागर ने बताया, “आरोपी की पहचान श्याम के रूप में हुई है. वह एक जूता बनाने की फैक्ट्री में कंस्ट्रक्टर का काम करता है, जहां महिला भी काम करती थी. पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई इलाके से गुरुवार सुबह उसे गिरफ्तार किया गया. हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है.”