Karnataka: लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टाराजू के आवास पर इनकम टैक्‍स ने मारा छापा, कार्रवाई जारी

आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ कर्मियों ने कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर गुरुवार तड़के छापेमारी की.

Updated: March 28, 2019 10:22 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by sujeet kumar upadhyay

Karnataka: लघु सिंचाई मंत्री सीएस पुट्टाराजू के आवास पर इनकम टैक्‍स ने मारा छापा, कार्रवाई जारी

बेंगलुरू: आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ कर्मियों ने कर्नाटक के लघु सिंचाई मंत्री सी एस पुट्टाराजू और उनके एक संबंधी के आवास पर गुरुवार तड़के छापेमारी की.

Also Read:

जनता दल सेक्यूलर के नेता पुट्टाराजू ने एक निजी समाचार चैनल को बताया कि आयकर विभाग की तीन टीमों और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कर्मियों ने मांड्या में उनके चिन्नाकुरली आवास और उनके एक रिश्तेदार के मैसूर स्थित आवास पर छापे मारे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने एक दिन पहले ही राज्य में कांग्रेस और जद (एस) के पदाधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी की आशंका जताई थी.

नोटबंदी के Fake Video पर कांग्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी भाजपा

छापेमारी से डरे हुए नहीं हैं: पुट्टाराजू
पुट्टाराजू ने चैनल को बताया कि आयकर विभाग के अधिकारियों और सीआरपीएफ के आठ जवानों की एक टीम ने मांड्या में मेरे चिन्नाकुरली आवास और मैसूर में मेरे एक रिश्तेदार के आवास पर छापेमारी की. मंत्री ने कहा कि वह छापेमारी से डरे हुए नहीं है बल्कि इस कार्रवाई ने उनमें आत्मविश्वास पैदा किया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: March 28, 2019 10:21 AM IST

Updated Date: March 28, 2019 10:22 AM IST