नई दिल्‍ली: तमिलनाडु में चेन्‍नई के पास बुधवार रात (February 19) को फिल्‍म इंडिया 2 के सैट पर क्रेन गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कमल हासन बाल-बाल बचे. उन्‍होंने इस हादसे में मृतकों के हर परिवार को एक-एक करोड़ रुपए की सहायता देने की घोषणा की है. पूनामल्‍ले में ईवीपी फिल्‍म सिटी में अचानक क्रेन गिरने से हुए हादसे में तीन तकनीशियनों की मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल हो गए. इनमेंं निर्देशक शंकर षणमुग  गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका पैर बुरी तरह से फ्रैक्चर हो गया. Also Read - कंगना रनौत ने की भूमि पेडनेकर की तारीफ, कहा- वह ओरिजिनल है, मिला यह जवाब..

अभिनेता से नेता बने कमल हासन की इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर कर रहे हैं. यह अभिनेता की हिट फिल्म ‘इंडियन’ का ही सीक्वल है. Also Read - क्वारंटीन लाइफ का लुत्फ उठा रहीं 'प्यार का पंचनामा' की यह एक्ट्रेस, इंटरव्यू के दौरान खुलकर की बात

कमल हासन ने कहा, मैं अपनी तरफ से मृतकों के परिवार को दान कर रहा हूं और मैं अभी यही कर सकता हूं. यह उसकी छतिपूर्ति नहीं है, जो हम खो चुके है. इनमें कुछ बहुत ही गरीब है. तीन साल पहले मैं हादसे में था. मैं जानता हूं कि इस तरह के एक्‍सीडेंट से रिकवर होना कितना मुश्किल होता है. Also Read - सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुकीं हैं ये एक्ट्रेस, कातिल निगाहों से करती हैं दिलों को घायल  

सविता मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में तीन लोग मृत हालत में, जबकि अन्य 12 घायल अवस्था में लाए गए थे. तीनों मृतकों की पहचान मधु, चंद्रन और कृष्णन के रूप में हुई है.

कमल हासन ने तीनों लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हए एक ट्वीट में कहा कि दुर्घटना बेहद दुखद है और वे भी कई बार इस प्रकार की दुर्घटनाओं का सामना कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि मृतकों के परिवार के सदस्यों का दर्द उनके दुख से कही अधिक होगा. हासन ने कहा, “दुख की इस घड़ी में मैं मृतकों के परिजनों के साथ हूं.”

कमल हासन घायलों से मिलने अस्पताल भी पहुंचे. उन्होंने कहा कि घायलों का उपचार किया जा रहा है और वे उम्मीद कर रहे हैं कि जल्दी सभी स्वस्थ हो जाएंगे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.