जम्मू: इंडियन आर्मी ने जम्‍मू-कश्‍मीर में एलओसी पर पाकिस्‍तान की सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है और पाकिस्‍तानी पोस्‍ट पर हमले में कई सैनिक मार गिराए हैं. इस मुंहतोड़ हमले में भारतीय सेना से 3-4 सैनिक मार गिराएं हैं. इसके दो दिन पहले भी भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान के कुछ सैनिक मार गिराए थे, जिसकी पुष्टि करते हुए पाकिस्‍तानी सेना ने माना था कि भारतीय सेना की गोलीबारी में उसके दो सैनिक मारे गए हैं.

पाकिस्तान की सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर राजौरी एवं पुंछ जिले में पिछले रात से शुरू करते हुए शुक्रवार को जबरदस्त गोलाबारी की. इस पर भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

सरकारी प्रवक्ता ने बताया, शुक्रवार को दोपहर लगभग सवा एक बजे पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार से गोलाबारी की, जिसका भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

प्रवक्ता ने बताया कि कल रात भी, पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा से लगते पुंछ-राजौरी सेक्टर में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया था. उकसावे की इस कार्रवाई का भी पुरजोर जवाब दिया गया.