Indian Railways Alert: उत्तर भारत के कई हिस्सों में सोमवार को धुंध के कारण रेलवे सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली जाने वाली 18 ट्रेनें दो से पांच घंटे की देरी से चल रही थीं. उत्तर रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि राजेंद्र नगर-नई दिल्ली संपर्क क्रांति एक्सप्रेस और इलाहाबाद-नई दिल्ली हमसफर एक्सप्रेस भी 1 घंटे 30 मिनट की देरी से चली.

इसके अलावा, रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस पांच घंटे और 30 मिनट की देरी से चल रही थी, इसके बाद सिंगरौली-हज़रत निजामुद्दीन एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 4 घंटे पीछे चल रही थी. छिंदवाड़ा-दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस 3 घंटे और 30 मिनट की देरी से चल रही थी. यशवंतपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला दुरंतो एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से 3 घंटे की देरी से चली. गया-नई दिल्ली महाबोधि एक्सप्रेस 2 घंटे 30 मिनट, मऊ-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस एक्सप्रेस और बरौनी-नई दिल्ली वैशाली एक्सप्रेस भी अपने समय से 2 घंटे 30 मिनट पीछे चल रही है.

Delhi Traffic Alert: नोएडा से दिल्ली को जोड़ने वाली यह मुख्य सड़क रहेगी बंद, धौला कुआँ से AIIMS जाने वाले मार्ग भी प्रभावित

उत्तरी भारत के कई हिस्सों में कोहरे के कारण रविवार को दिल्ली से चलने वाली 26 ट्रेनें 2 से 5 घंटे की देरी से चल रही थीं. जबकि हैदराबाद-निजामुद्दीन दक्षिण एक्सप्रेस, और मुंबई-अमृतसर दादर एक्सप्रेस 5 घंटे लेट चल रही है वहीं पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 4 घंटे और 45 मिनट की देरी से चल रही थी.  शनिवार को कोहरे के कारण 60 ट्रेनें देरी से चल रही थीं, 18 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया और 14 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया था.