Indian Railways and Traffic Alert: देश की राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोहरे, ठंड और बारिश ने अपना शिकंजा कस लिया है. इसकी वजह से दिल्ली आने वाली 16 ट्रेनें एक से आठ घंटे की देरी से चल रही हैं. इस दौरान मालदा-नई-दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 5.30 घंटा, पुरी-नई दिल्ली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस 3.30 घंटे, गया-नई दिल्ली पुरुषोतम एक्सप्रेस 3.30 घंटे और रक्सौल-आनन्द विहार सत्याग्रह एक्सप्रेस आठ घंटे की देरी से चल रही हैं.

इनके अलावा गोरखपुर-आनन्द विहार हमसफर एक्सप्रेस एक घंटा, फैजाबाद-दिल्ली एक्सप्रेस तीन घंटे, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस तीन घंटे, और मऊ-आनंद विहार एक्सप्रेस 4.30 घंटे की देरी से चल रही है. रेलवे सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल मौसम को देखते हुए ट्रेनों का विलंब से चलना जारी रह सकता है.

आपको बता दें कि ठंड की वजह से पिछले कुछ दिनों से उत्तर भारत से आने वाली कई ट्रेनों के समय में बदलाव देखा गया है. घने कोहरे की वजह से दिल्ली की कई सड़कों को भी बंद कर दिया गया था.

इसी सिलसिले में  दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है कि मथुरा रोड और कालिंदी कुंज के बीच रोड नंबर 13 ए भारी ट्रैफिक के चलते बंद किए गए हैं. नोएडा से दिल्ली आने वाले लोगों को DND या अक्षरधाम का रूट लेने के लिए कहा गया है.