नई दिल्ली. पाकिस्तानी सेना की तरफ से लगातार की जा रही गोलाबारी और सीजफायर उल्लंघन का मंगलवार को भारतीय जवानों ने जवाब दिया है. सेना ने पाकिस्तान के भट्टल इलाके में कार्रवाई करते हुए कई बंकर और पोस्ट तबाह कर दिेए. सूत्रों के मुताबिक, इस कार्रवाई में पाकिस्तान के 5 जवान ढेर हो गए. बता दें कि इस क्षेत्र में पाकिस्तान की तरफ से सोमवार की शाम से फायरिंग हो रही थी.

दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के ट्राल के लाम गांव में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के दौरान एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया. इस इलाके में मंगलवार की सुबह से कई फायरिंग की आवाज सुनाई दी. बता दें कि पाकिस्तान ने सोमवार की शाम को नियंत्रण रेखा के पास कृष्णा घाटी में सीजफायर का उल्लंघन किया था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में त्राल इलाके के लाम के जंगलों में आतंकवाद-विरोधी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ अभी चल रही है.

बता दें कि हाल ही में कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तानी गोलाबारी में सेना के दो जवान शहीद हो गए थे. वहीं, कुपवाड़ा में सेना के तीन जवान और दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. इसके बाद कार्रवाई करते हुए भारतीय जवानों ने 5 आतंकवादियों को ढेर कर दिया था.