Indo-Pak Border News: सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने पंजाब के तरन तारन (Tarn Taran) जिले में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा (Indo-Pak Border) के नजदीक डल सीमा चौकी पर शनिवार तड़के 5 घुसपैठियों को ढेर कर दिया. BSF के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने भारत-पाकिस्तान सीमा के करीब डल सीमा चौकी पर संदिग्ध गतिविधियां देखीं, जिसके बाद उन्होंने तड़के करीब 4:45 बजे गोलियां चलाईं. उन्होंने बताया कि 5 शव बरामद किए गए हैं और तलाशी अभियान चल रहा है. शवों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. Also Read - भारत में घुसने की कोशिश कर रहे दो पाक घुसपैठिये इंटरनेशनल बॉर्डर पर ढेर, आर्म्‍स-ड्रग्‍स बरामद

BSF की तरफ से बताया गया कि जवानों ने घुसपैठियों को रोकने की कोशिश, लेकिन उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद BSF जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इसमें पांच घुसपैठिये मारे गए. सर्च ऑपरेशन जारी है.

बता दें कि सीमा पार से आतंकियों को लगातार भारत में भेजा जाता है. सेना की मुस्तैदी के चलते आतंकी संगठनों के मंसूबों पर हर बार पानी फिर जाता है. बीते कुछ समय में जम्मू-कश्मीर में भी सुरक्षाबल आतंकी घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम कर चुके हैं.