नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिंदगी में खास मुकाम हासिल करने वाली सात महिलाएं रविवार को महिला दिवस के मौके पर उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपने जीवन के सफर को साझा करेंगी. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए पीएम मोदी ने कहा, “ जैसा मैंने कुछ दिन पहले कहा था, मैं विदा ले रहा हूं.” Also Read - Coronavirus: शरद पवार ने PM से उठाया जमात का मुद्दा, बोले- खास समुदाय को दोष देना ठीक नहीं

उन्होंने कहा, “ जिंदगी में खास मुकाम हासिल करने वाली सात महिलाएं अपनी जीवन यात्रा को मेरे सोशल मीडिया अकांउट्स के जरिए,दिन में साझा करेंगी और शायद आपसे बातचीत भी करें.” सिलसिलेवार कई ट्वीट करके प्रधानमंत्री ने कहा कि देश के सभी हिस्सों में उत्कृष्ट उपलब्धियां हासिल करने वाली महिलाएं हैं. Also Read - खुली जीप की सवारी करती दिखीं सनी लियोनी, हर दिन बोल्ड तस्वीरें कर रही हैं शेयर

उन्होंने कहा, “ इन महिलाओं ने अलग अलग क्षेत्रों में बेहतरीन काम किया है. उनका संघर्ष और आकांक्षाएं लाखों लोगों को प्रेरित करती हैं. आइए, ऐसी महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएं और उनसे सीखें.” गौरतलब है कि मोदी ने मंगलवार को कहा था कि वह अपने अलग अलग सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं को सौंप देंगे जो लोगों को प्रेरणा देती हैं. Also Read - उर्वशी रौतेला ने की Pool में मस्ती, फैंस बोले- कितने डिजाइन की बिकिनी हैं?

उन्होंने ट्वीट किया था, “ इस महिला दिवस (आठ मार्च), मैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स उन महिलाओं को सौंप दूंगा जिनके जीवन और काम ने हमें प्रेरणा दी है. इससे उन्हें लाखों लोगों में जज्बा पैदा करने में मदद मिलेगी.” प्रधानमंत्री के फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर अकाउंट्स हैं.

पीएम मोदी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फोलो किए जाने वाले विश्व नेताओं में शुमार हैं. टि्वटर पर उनके 5.33 करोड़, फेसबुक पर 4.4 करोड़ और इंस्टाग्राम पर 3.52 करोड़ फोलोअर्स हैं. प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल पर 3.2 करोड़ फोलोअर्स हैं.