नई दिल्ली‘जिसको ढूंढ़ा बाहर-बाहर वो बैठा है भीतर छुप के’ गुरमीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत के ऊपर फिल्मी गाने की ये पंक्तियां बिल्कुल सटीक बैठती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनीप्रीत की तलाश में पुलिस नेपाल में डेरा जमाए है लेकिन सूत्रों के मुताबिक खबर आई कि वो राम रहीम के पैतृक गांव श्रीगंगानगर जिले के गुरुसर मोडिया इलाके में मौजूद एक गर्ल्स स्कूल में छिपी है. फिलहाल हरियाणा पुलिस ने राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा.

भारत-नेपाल सीमा पर पाक बॉर्डर जैसी मुस्तैदी, चिपकाए हनीप्रीत के पोस्टर

भारत-नेपाल सीमा पर पाक बॉर्डर जैसी मुस्तैदी, चिपकाए हनीप्रीत के पोस्टर

पुलिस को गुप्त सूत्रों से ख़बर मिली कि श्रीगंगानगर जिले के गुरुसर मोडिया इलाके में मौजूद एक गर्ल्स स्कूल में हनीप्रीत छुपी है. यह सूचना मिलते ही हरियाणा पुलिस की टीम राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर मौके पर पहुंच गई. तीन थानों का फोर्स वहां बुला लिया गया. पुलिस ने स्कूल को चारों तरफ से घेर लिया लेकिन हनीप्रीत का कुछ पता नहीं चल सका. गौरतलब है कि गुरुसर मोडिया गुरमीत राम रहीम का गांव हैं, जहां डेरा सच्चा सौदा ही इस स्कूल का संचालन भी करता है.

जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की दत्तक पुत्री हनीप्रीत इंसां के खिलाफ भीड़ को कथित रूप से हिंसा के लिए उकसाने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है. हरियाणा पुलिस ने आज यह जानकारी दी. हनीप्रीत के खिलाफ पंचकूला के सेक्टर पांच थाने में मामला दर्ज किया गया.

अब राम रहीम पर बन रही है फिल्म, हनीप्रीत के रोल में होंगी राखी सावंत

अब राम रहीम पर बन रही है फिल्म, हनीप्रीत के रोल में होंगी राखी सावंत

पुलिस ने कहा कि उनका नाम 25 अगस्त को पंचकूला में हुई हिंसा के संबंध में प्राथमिकी संख्या 345 में आरोपी के रूप में शामिल किया गया है. पंचकूला के पुलिस आयुक्त ए एस चावला ने कहा कि वह अब इस मामले में आरोपी हैं.

पुलिस ने कहा कि उनका नाम उसी एफआईआर में शामिल किया गया है जिसमें डेरा के अन्य पदाधिकारियों आदित्य इंसां और सुरिंदर धीमान सहित अन्य के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और आगजनी का आरोप लगा है.

डीजीपी ने कहा कि हमें जो मिल रही हैं उनमें से हर सूचना की सत्यता का पता लगा रहे हैं. विभिन्न स्थानों पर कई टीमों को भेजा गया है और हरियाणा पुलिस हनीप्रीत की तलाश में अन्य राज्य की पुलिस के संपर्क में भी है.