मुंबई: अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ ने इवांका ट्रंप की एक तस्वीर को एडिट करते हुए उसमें खुद की तस्वीर को भी जोड़कर इसे सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. दिलजीत ने रविवार की दोपहर को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह ताजमहल के सामने इवांका के साथ एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह दिलजीत की असली तस्वीर नहीं है, बल्कि यह सिर्फ इवांका की तस्वीर है जिसे एडिट कर उन्होंने इसमें खुद को जोड़ा है. Also Read - 1200 KM साइकिल चलाकर घायल पिता को लेकर बिहार पहुंची ज्योति कुमारी, इवांका ट्रंप भी हुईं मुरीद

इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं और इवांका. पीछे ही पड़ गई, कहती है, ताजमहल जाना..ताजमहल जाना..मैं फिर ले गया और क्या करता??” Also Read - Punjabi Dance Video: ऐसा क्या हुआ कि लॉकडाउन के बीच सड़कों पर आकर भांगड़ा करने लगे पंजाबी, देखें Viral Video

हालांकि अब इस ट्वीट पर इवांका ट्रंप ने खुद रिप्लाई किया है और लिखा है- “मुझे ताजमहल ले जाने के लिए शुक्रिया. इस अनुभव को मैं कभी नहीं भूलूंगी.”

इसके अलावा इवांका ने कुछ और फोटोशॉप तस्वीरों के जवाब में लिखा है कि भारतीय लोगों के गर्मजोशी की मैं सराहना करती हूं. मैंने कई नए दोस्त बनाए हैं.

गौरततलब है कि अभी हाल ही में भारत दौरे पर आए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप ने ऐतिहासिक ताजमहल का दीदार किया था. वे प्रेम के प्रतीक के तौर पर बनाए गए 17वीं सदी के मुगल काल के मकबरे को देखकर आश्चर्यचकित हो गए. उन्होंने आगंतुक पुस्तिका में ताजमहल को ‘‘भारत की विविधतापूर्ण संस्कृति की धरोहर’’ करार दिया. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनर अहमदाबाद से यहां पहुंचे थे.