श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर पुलिस के अपहत कॉन्स्टेबल की लाश गुलगाम में मिली है. शोपियां जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात उसका अपहरण कर लिया था. कॉन्स्टेबल की लाश कुलगाम पारिवान इलाके में वहां के लोकल लोगों को मिली है.Also Read - Bihar High Alert: बिहार के 13 जिलों में जारी हुआ हाईअलर्ट, भीड़भाड़ वाले जगह और रेलवे स्टेशन निशाने पर!

बता दें कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात कुछ आतंकवादी जम्मू कश्मीर पुलिस में कॉन्स्टेबल का एक मेडिकल शॉप से अपहरण कर उसे अपने साथ लेते गए. परिवार वालों ने तुरंत पुलिस के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. इसके बाद सक्रीय पुलिस उसकी तलाश करनी शुरू कर दी. Also Read - महबूबा मुफ्ती का बड़ा ऐलान, 'जम्मू-कश्मीर का आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी पीडीपी'

Also Read - अंतर्कलह से जूझ रही कांग्रेस से भाजपा का मुकाबला करने की उम्मीद करना बेमानी: उमर अब्दुल्ला

पुलिस ने सेना की मदद से पूरी रात सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान उसकी कहीं भी सूचना नहीं मिली. शुक्रवार की सुबह कुलगाम के पारिवान इलाके में लोगों को एक लाश पड़ी मिली. जानकारी जुटाने पर उसकी पहचान दार के रूप में हुई. इसके बाद उसके घर वालों को इसकी सूचना दी गई.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल जावेद अहमद को कुछ अज्ञात बंदूकधारियों ने वेहिल स्थित उसके घर से अगवा कर लिया था. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया था और अगवा करने वालों का पता लगाकर पुलिसकर्मी को छुड़ाने के लिए अभियान शुरू कर दिया गया था. लेकिन अब उसकी लाश मिलने के बारे में जानकारी मिली है.