Snowfall in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर के ऊंचाई वाले इलाकों में ताजा बर्फबारी हुई. कई मैदानी इलाकों में भारी बारिश भी हुई. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने कहा कि मैदानी इलाकों में मध्यम से भारी बारिश जारी है, जबकि सोनमर्ग, पहलगाम, गुलमर्ग और ऊंचाई वाले अन्य स्थानों पर बर्फबारी हुई है.Also Read - 75 साल से आर्टिकल 370 के रहते जम्मू कश्मीर में शांति क्यों नहीं थी? : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पूछा

अधिकारी ने कहा, “मैदानी इलाकों में मध्यम से भारी बारिश हुई. अगले 24 घंटों के दौरान भी मौसम की यही स्थिति बने रहने की संभावना है.” Also Read - Weather Alert: ओडिसा और आंध्र प्रदेश के कई शहरों में तबाही मचा सकता है Cyclone 'Jawad'

Also Read - Corona Virus: जम्मू-कश्मीर में बेचे जा रहे अनाथ हुए बच्चे, स्टिंग ऑपरेशन के बाद NGO के दो लोग अरेस्ट

दक्षिण कश्मीर के शोपियां कस्बे में सुबह चार से पांच इंच बर्फबारी दर्ज की गई है. रामबन इलाके में भूस्खलन और पत्थर गिरने के कारण जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग यातायात के लिए बंद कर दिया गया. घाटी में न्यूनतम तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है.

श्रीनगर में न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि पहलगाम और गुलमर्ग में क्रमश: 0.1 डिग्री सेल्सियस और शून्य से 1.3 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया.

जम्मू शहर में रात का न्यूनतम तापमान 15.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. लद्दाख क्षेत्र में, कारगिल में मौसम की पहली बर्फबारी दर्ज की गई, जबकि द्रास शहर में 5 इंच बर्फबारी दर्ज की गई है.