श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां के गाहंद क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी करके शनिवार सुबह तलाश अभियान शुरू किया.

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबल आतंकवादियों की तलाश कर ही रहे थे कि आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई.आगे की जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

बता दें कि दो दिन पहले ही जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा कर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई. अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद सुबह में त्राल इलाके की घेराबंदी की और जंगल में तलाशी अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच संक्षिप्त मुठभेड़ हुई लेकिन घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. उन्होंने बताया कि आखिरी खबर आने तक खोज अभियान चल रहा है.