जम्मू: जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा से लगी अग्रिम चौकियों और गांवों पर पाकिस्तान की तरफ से रविवार को मोर्टार के गोले दागे गए और छोटे हथियारों से गोलीबारी की. भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. अधिकारियों के मुताबिक, सीमा पर दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही थी और अंतिम समाचार मिलने तक जारी थी.

 

पाकिस्तान द्वारा यह संघर्ष विराम का उल्लंघन ऐसे समय किया गया है जब एक दिन पहले ही सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा का दौरा कर जवानों से मुलाकात की थी और मौजूदा स्थिति के साथ ही व्हाइट नाइट कोर की संचालनात्मक तैयारियों की समीक्षा की थी. जम्मू स्थित सेना के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि दोपहर बाद करीब एक बजे पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे. भारतीय सेना ने इसका उचित जवाब दिया.

भारतीय सेना का आतंक पर वार, जम्मू-कश्मीर में अगस्त तक मार गिराए 139 आतंकी

सीमा पर दोनों तरफ से भारी गोलीबारी
अधिकारियों ने कहा कि सीमा पर दोनों तरफ से भारी गोलीबारी हो रही थी और अंतिम समाचार मिलने तक जारी थी . उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. (इनपुट एजेंसी)