श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ के बाद सोमवार सुबह एक आतंकवादी को मार गिराया गया, हालांकि , अभी तक उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मुठभेड़ में अब तक एक आतंकवादी मारा गया है. कुपवाड़ा जिले के हंदवारा के जंगली इलाके में आतंकवादियों की उपस्थिति से संबंधित गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने रविवार देर रात इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान चलाया. इसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभियान जारी है. Also Read - Pulwama Attack: पुलवामा में CRPF के काफिले पर फिर से IED ब्लास्ट कर आतंकियों ने किया हमला, सर्च ऑपरेशन जारी

इससे पहले बांदीपोरा जिले के शाहगुंड निवासी अब्दुल मजीद डार के घर में 3 अजनबी घुस गए. दोनों ने डार की पत्नी शकीला बेगम का गला काटने की कोशिश की. इस दौरान शकीला को चोट आई. घटना के तुंरत बाद शकीला को श्रीनगर ले जाया गया.

पुलिस ने बताया कि घटना रविवार रात 10.45 बजे हुई. आतंकी माने जा रहे तीनों शख्स पीडीपी वर्कर डार की के घर में घुस गए. वो अब्दुल को खोज रहे थे ताकि उनका अपहरण कर सकें हालांकि शकीला बीच में आ गई. तीनों ने शकीला पर चाकुओं से हमला बोल दिया. इसके बाद हमलावर फरार हो गए. 45 वर्षीय शकीला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. उनके गले और पेट पर गहरी चोट थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.