श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले के हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई. जब सेना को आतंकियों की खबर मिली तो उन्होंने शकुरदीन गांव में सुरक्षाबलों ने गहन तलाशी अभियान चलाया था. इस दौरान घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर भाग निकलने की कोशिश की. Also Read - जीसी मुर्मू देश के नए CAG नियुक्त, एक दिन पहले ही छोड़ा था उप राज्यपाल का पद

इस मुठभेड़ में अभी तक किसी के हताहत होने की रिपोर्ट नहीं है. वहीं सेना के जवानों ने मुठभेड़ में आतंकवादी को मार गिराया गया है. फिलहाल सेना के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और आतंकियों की तलाश में जुट गई हैं. फिलहाल अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है की आतंकियों की संख्या कितनी है और वे किस आतंकी संगठन से हैं.

गौरतलब हो कि जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक दिन पहले सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ हुआ था. जिसमे एक घायल हुआ आतंकवादी मर गया था. बता दें मरने वाला आतंकी पाकिस्तानी नागरिक था जो लश्कर ए तैयबा (एलईटी) का सदस्य था. वहीं 26 फरवरी के दिन दक्षिण कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों ने एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. ( भाषा इनपुट )