नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ जारी है. कुलगाम के खुदवानी मोहल्ला इलाके में ये एनकाउंटर रविवार तड़के शुरू हुआ था जो अभी तक जारी है. इस दौरान सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है और बाकी छिपे हुए आतंकियों की तलाश जारी है. सुरक्षाबलों को आशंका है कि अभी भी दो से तीन आतंकी छिपे हुए हो सकते हैं. खबरों के मुताबिक ये वही आतंकी हैं जिन्होंने शनिवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान सलीम शाह को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी.

पुलिस जवान की हत्या
आतंकियों ने शनिवार तड़के जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान सलीम शाह का अपहरण कर लिया था. इसके बाद पुलिस ने अपने जवान की खोजबीन शुरू की. शनिवार शाम को जवान सलीम का शव कुलगाम के जंगलों से बरामद किया गया. हाल ही में सलीम शाह का प्रमोशन हुआ था.

वीडियो से मिला सुराग
इसके बाद आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने एक वीडियो जारी किया जिसमें आतंकी पुलिस के जवान से पूछताछ करते हुए दिखाई दे रहे थे. इसी वीडियो के आधार पर पुलिस ने आतंकियों की खोजबीन शुरू की. वीडियो में सुनाई दे रही आवाजों के आधार पर सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और कुलगाम इलाके के खुदवानी मोहल्ले में घेराबंदी करके एनकाउंटर शुरू कर दिया.