जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर बुधवार को भारतीय और पाकिस्तानी सेना के बीच भारी गोलीबारी हुई. हालांकि, इसका करारा जवाब भारतीय सेना ने दिया. एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी. करीब छह बजकर 30 मिनट पर बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी करके संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. यह गोलीबारी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के कलाल और नौशेरा सेक्टर में हुई.

बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में बीती 14 फरवरी को हुए आत्‍मघाती आतंकी हमले को लेकर दोनों देशों के बीच टकराव की स्‍थिति बन गई है. ऐसे में भारतीय सेना पाकिस्‍तान को सबक सिखाने के पूरे मूड में है.

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि शाम लगभग 6.30 बजे नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार के साथ भारी गोलाबारी और छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. अधिकारी ने कहा, “भारतीय सेना ने जोरदार और प्रभावी रूप से जवाब दिया. दोनों सेनाओं के बीच इसी सेक्टर में मंगलवार को भी गोलीबारी हुई थी.”

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता बताया कि करीब छह बजकर 30 मिनट पर बिना किसी उकसावे के पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी, गोलाबारी करके संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. यह गोलीबारी राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के कलाल और नौशेरा सेक्टर में हुई.