जम्मू.जम्मू कश्मीर स्थित सुंजवां सैन्य शिविर में मुठभेड़ स्थल से एक और जवान का शव मिला और इसके साथ ही मृतक संख्या बढ़कर 10 हो गई है. इस मुठभेड़ में सेना के छह जवान शहीद हुए हैं और जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए हैं. जम्मू में सेना के जनसंपर्क अधिकारी लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि कल रात शिविर में खोजबीन अभियान के दौरान सेना के एक जवान का शव मिला.

भारी हथियारों से लैस हमलावरों के एक समूह ने 10 फरवरी को जम्मू कश्मीर लाइट इन्फेंट्री की 36 ब्रिगेड के शिविर पर हमला किया था जिसमें पांच जवानों समेत छह लोगों की मौत हो गई थी. इस हमले में जम्मू कश्मीर के पांच जवान शहीद हो गए थे और एक शहीद जवान के पिता की मौत हो गई थी. इस हमले में दो अधिकारियों और छह महिलाओं एवं बच्चों समेत 10 लोग घायल हो गए थे.

Jammu & Kashmir: Total six army personnel and one civilian lost their lives and three terrorists were killed in #SunjuwanArmyCamp terror attack (File Pic) pic.twitter.com/9VMxdW0F2j

— ANI (@ANI) February 13, 2018

गौरतलब है कि 10 फरवरी को भारी हथियारों से लैस जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी ग्रेनेड फेंकते हुए और स्वचालित हथियारों से गोलीबारी करते हुए सुंजवान स्थित सैन्य शिविर में घुस आए थे. पाकिस्तानी मूल के तीनों आतंकवादी जूनियर कमिशन्ड ऑफिसर के आवासीय क्वार्टर में प्रवेश करने में कामयाब रहे थे, जिन्हें बाद में सुरक्षा बलों ने मार गिराया.