Grenade Attack in Baramulla: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं लेकिन पाकिस्तान से संचालित आतंकी संगठन लगातार कश्मीर और घाटी में हालात बिगाड़ने और शांति भंग करने की कोशिश में लगे हुए हैं. शनिवार शाम को आतंकियों ने बारामूला के सोपोर इलाके में एक पुलिस पार्टी पर ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में दो नागरिक घायल हो गए. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. Also Read - Jammu Kashmir: श्रीनगर में टूटा पिछले 30 साल का रिकॉर्ड, जम गई डल झील

ग्रेनेड से हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया और आतंकियों की तलाश के लिए सर्च अभियान शुरू किया गया. राहत की बात यह है कि ग्रेनेड हमले में किसी भी जवान के घायल होने की खबर नहीं है. Also Read - कश्मीर में ताजा स्‍नोफॉल से आफत, श्रीनगर एयरपोर्ट में कई इंच मोटी बर्फ जमी, उड़ानें ठप

जहां एक तरफ पाकिस्तान से लगातार आतंकियों को पनाह और भारत में हमले कि लिए साजो सामान मुहैया कराया जा रहा है तो वहीं पाकिस्तानी सेना भी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रही हैं. शनिवार को एक बार फिर पाकिस्तान ने सीज फायर का उल्लंघन किया.

पाकिस्तानी सेना ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास अग्रिम चौकियों और गांवों पर बिना उकसावे के छोटे हथियारों से गोलीबारी कर और मोर्टार से गोले दागकर संघर्षविराम का उल्लंघन किया.

एक रक्षा प्रवक्ता ने यह जानकारी दी उन्होंने बताया कि बालाकोट सेक्टर में एलओसी पर गोलीबारी शाम छह बजे के आसपास शुरू हुई, जिसके बाद भारतीय सेना की ओर से जवाबी कार्रवाई की गई.