Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी गिरफ्तार

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतकंवादियों को गिरफ्तार कर हथियार व गोला-बारूद बरामद किया.

Advertisement

Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों ने रविवार को लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के दो आतकंवादियों को गिरफ्तार कर हथियार व गोला-बारूद बरामद किया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि डूमवानी कीगाम के निवासी लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के आतंकवादी शाहिद अहमद गनी और उसके करीबी सहयोगी के रामबी आरा के पास डूमवानी गांव में मौजूद होने के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. इस पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया.

Advertising
Advertising

उन्होंने कहा कि जैसे ही सुरक्षा बल संदिग्ध स्थान पर पहुंचे, दोनों भागने की कोशिश करने लगे, हालांकि, खोजी दल ने उन्हें पकड़ लिया. दूसरे आरोपी की पहचान पिंजोरा शोपियां के निवासी किफायत अयूब अली के रूप में हुई है.

प्रवक्ता ने बताया कि उनके पास से अपराध में इस्तेमाल होने वाली सामग्री मिली है, जिसमें एक चीनी पिस्तौल, एक पिस्तौल मैग्जीन, दो चीनी हथगोले और आठ अन्य पिस्तौल शामिल हैं. इसके अलावा 2.9 लाख रुपये की नकद राशि बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

(इनपुट: भाषा)

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 5, 2021 11:05 PM IST

Updated Date:December 5, 2021 11:05 PM IST

Topics