अमरावती: तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण की जन सेना पार्टी ने मंगलवार को आंध्र प्रदेश की एक और लोकसभा सीट और 13 विधानसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की. बेलमकोंडा साईबाबा ओंगोल संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. इसके साथ ही पार्टी ने लोकसभा की कुल नौ सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों व 25 लोक सभा सीटों पर 11 अप्रैल को चुनाव होने हैं. तेलंगाना की 17 लोकसभा सीटों पर भी इसी दिन चुनाव होना है.

न्‍यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जन सेना पार्टी (JSP) प्रमुख, पवन कल्याण आगामी आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में दो सीटों – भीमावरम और गजुवाका से चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि पवन कल्‍याण जन सेना पार्टी के प्रमुख होने के साथ ही दक्षिण भारतीय फिल्‍मों के बहुचर्चित और बेहद लोकप्रिय एक्‍टर हैं.

बता दें कि जन सेना पार्टी में हाल ही में सीबीआई के पूर्व ज्‍वाइंट डायरेक्‍टर वीवी लक्ष्‍मी नारायण भी शामिल हुए हैं, जिन्‍होंने पिछले साल भारतीय पुलिस सेवा की शानदार नौकरी से इस्‍तीफा दिया था.

पवन कल्याण का नाम इस सूची में भी नहीं है. हालांकि, उन्होंने मंगलवार को ट्वीट किया कि वह दो सीटों से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, “जनरल बॉडी इस पर अंतिम चर्चा कर रही है कि कौन से दो दो निर्वाचन क्षेत्रों से मुझे चुनाव लड़ना है. उम्मीद है कि वे मुझे इस बारे में घंटे भर में या उसके बाद सूचित कर देंगे.”