नई दिल्‍ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कांग्रेस पर फिर एक बार हमला बोला है. उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान से घुपैठिये आकर हमारे जवानों के सिर काट ले जाते थे और देश के प्रधानमंत्री के मुंह से उफ तक नहीं निकलता था. लेकिन 56 इंच वाले नरेंद्र मोदी की सरकार ने पाकिस्‍तान में घुसकर आतंकियों को खत्‍म करने का काम किया.

कांग्रेस की सरकार 10 साल चली, सोनिया मनमोहन जी की सरकार चली. पाकिस्‍तान से हर रोज अलिया, मालिया, जमलिया घुस जाते थे, हमारे जवानों के सिर काट कर ले जाते थे और देश के प्रधानमंत्री के मुंह से उफ तक नहीं निकलता था. सीमाओं को खुला छोड़ा हुआ था. मोदी जी की सरकार बनी, पाकिस्‍तान को लगा कि ऐसे ही चलेगा, मगर उनको मालूम नहीं था कि ये कांग्रेस कि सरकार नहीं ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. मौनी बाबा मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री नहीं हैं, 56 इंच के सीने वाले नरेंद्र मोदी की सरकार है. शाह ने कहा, उन्‍होंने गलती कर दी, उरी में हमला किया, पुलवामा में हमला किया. मगर इस नरेंद्र मोदी सरकार ने, इस भाजपा सरकार ने 10 ही दिन के अंदर सर्जिकल स्‍ट्राइक और एयर स्‍ट्राइक करके पाकिस्‍तान के घर में घुसकर आतंकवादियों को खत्‍म करने का काम किया.

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने ये बात हिमाचल में बीजेपी की राज्‍य सरकार के दो साल पूरे होने के मौके पर शिमला में आयोजित कार्यक्रम में कही.

शाह ने कहा, कांग्रेस एंड कंपनी अफवाह फैला रही है कि CAA से अल्पसंख्यकों की नागरिकता जाने वाली है. मैं राहुल बाबा को चैलेंज देता हूं कि इस एक्ट में एक भी जगह किसी की भी नागरिकता लेने का प्रावधान है, तो दिखाइए.

बीजेपी अध्‍यक्ष ने कहा, कांग्रेस सरकार में परियोजनाएं कभी पूरी नहीं होती थीं. मोदी जी ने नई कार्य संस्कृति बनाई है. अब किसी परियोजना का भूमि पूजन भी हमारी सरकार करती है और उद्घाटन भी हमारी सरकार करती है. इस कार्य संस्कृति से आज हिमाचल भी विकास के पथ पर चल पड़ा है.