नई दिल्ली. सपा की पूर्व सांसद जया प्रदा ने मंगलवार को बीजेपी की सदस्यता ले ली. वह यूपी के रामपुर से समाजवादी पार्टी से सांसद हैं. उन्होंने बीजेपी नेता भूपेंद्र सिंह और रामलाल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली. बता दें कि जया प्रदा को अमर सिंह का करीबी माना जाता है. राम पुर से उन्हें टिकट देने के कारण आजम खान साल 2014 और 2009 में नाराज हो गए थे.

बीजेपी ज्वाइन करने के बाद जया प्रदा ने कहा कि यह उनके जीवन का महत्वपूर्ण पल है. जया प्रदा ने कहा कि मोदी मजबूत नेता हैं और उनके नेतृत्व में काम करने का मौका मिलने से वह जीवन को पार्टी के लिए समर्पित करती हैं. उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का भी धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में वह हर तरह से पार्टी के हित में काम करेंगी.

तेलुगु देशम पार्टी से की थी शुरुआत
बता दें कि जया प्रदा ने साल 1994 में सबसे पहले तेलुगु देशम पार्टी ज्वाइन किया थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि एनटी रमा राव के निमंत्रण पर उन्होंने पार्टी ज्वाइन की थी. इसके बाद उन्होंने सपा को ज्वाइन कर लिया था. इसके बाद वह साल 2004 और 2009 में रामपुर से जीत कर आईं

आजम खान से रहा है विवाद
बता दें कि राम पुर की सीट को लेकर आजम खान और जया प्रदा में काफी तनाव रहा है. जया प्रदा के लिए अमर सिंह लगातार साथ खड़े रहे हैं और कहा जाता है कि अमर सिंह के कहने पर ही मुलायम सिंह यादव उन्हें टिकट देते रहे हैं. हालांकि, बीच के दिनों में जया प्रदा ने कई तरह की फोटोज लीक करने के आरोप में आजम खान को घेरा था.