Tamil-Nadu-Chief-Minister-and-AIADMK-Supremo-J-Jayalalithaa-123Also Read - ट्विटर के एमडी को बड़ी राहत, कर्नाटक हाईकोर्ट ने खारिज किया गाजियाबाद पुलिस का पेशी वाला नोटिस

Also Read - कर्नाटक हाईकोर्ट ने अमेजॉन-फ्लिपकार्ट के खिलाफ जांच रोकने की याचिका खारिज की, कैट ने किया स्वागत

आय से अधिक संपत्ति मामले में बारी होने के बाद तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम की महासचिव जे. जयललिता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा हैं की वह कर्नाटक उच्च न्यायलय के निर्णय से बेहद खुश हैं। जयललिता ने कहा की “मैं अदालत का सम्मान करती हु और इस फैसले के बाद खरे सोने की तरह शुद्ध उभरूंगी।” उन्होंने यह भी कहा की यह उनकी नहीं बल्कि जनता की जीत हैं। Also Read - आय से अधिक संपत्ति का मामला: एसीबी ने सचिन वाजे के खिलाफ खुली जांच शुरू की

जयललिता दुबारा बन सकती हैं मुख्यमंत्री

67 साल की अम्मा को दो दशकों पुराने भ्रष्टाचार के केस में कर्नाटक हाईकोर्ट ने आज बाइज़्ज़त बारी कर दिया हैं। इससे पहले पिछले साल सितम्बर के महीने में उन्हें बंगलौर की एक विशेष अदालत ने दोषी करार देते हुए सज़ा सुनाई थी जिसके बाद जयललिता को हवालात की हवा खाकर बेल पर बाहर आयी थी।

इसबीच यह भी खबरे आरही हैं की तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम जल्द ही पद से इस्तीफा दे सकते हैं और वह एक बार फिर राज्य की मुख्यमंत्री बन सकती हैं। इस बारे में हालांकि कोई भी औपचारिक घोषणा नहीं हुई हैं।

बैरहाल चेन्नई में इस वक्त जश्न का माहोल हैं। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के कार्यकर्ताओं के लिए मानो आज कोई बहुत बड़ा त्यौहार हैं। वह लोगो को मिठाइयां बाटकर अपने खुशियों का इज़हार कर रहे हैं।