कोलकाता: जेट एयरवेज की कोलकाता से मुबंई जा रही उड़ान में एक यात्री को वीडियो चैट में ‘बम’ के बारे में बात करने को लेकर विमान से उतार कर हिरासत में भेज दिया गया. सहयात्रियों ने संबंधित व्यक्ति को ‘बम’ के बारे में बात करते सुना था. एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने बताया कि योगवेदांत पोद्दार को विमान के उड़ान भरने से पहले विमान से उतार दिया गया. दरअसल, सहयात्रियों ने संबंधित युवक की फोन पर हो रही बातचीत सुनकर फ्लाइट अटेंडेंट को अलर्ट कर दिया था. Also Read - कोरोना से सबसे ज्‍यादा प्रभावित महाराष्‍ट्र में अब तक 43,463 मौतें हो चुकी, ये है Active Cases की संख्‍या

अधिकारी ने बताया कि चालक दल के सदस्यों ने तत्काल पायलट को संभावित खतरे के बारे में बताया. उन्होंने बताया, ” इसके बाद पायलट ने इस मामले की सूचना एटीसी को दी, जिसके बाद सीआईएसएफ कर्मियों ने संबंधित व्यक्ति को विमान से उतारा. एयरपोर्ट की सुरक्षा का जिम्मा सीआईएसएफ के पास है.” अधिकारी ने बताया कि पोद्दार को पूछताछ के लिए एयरपोर्ट थाना को सौंप दिया गया. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, संबंधित युवक ने कहा कि वह नौकरी के लिए इंटरव्‍यूर देने मुंबई जा रहा था.

अधिकारियों ने बताया कि शहर के साल्ट लेक इलाके के रहनेवाले इस व्यक्ति के इरादे के बारे में जानने के लिए एनएससीबीआई एयरपोर्ट थाना में पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.