जींद (हरियाणा): जिले के जुलाना क्षेत्र में 12 वीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक बलात्कार के बाद उसके हाथ-मुंह को बांधकर तालाब में फेंक कर जान से मारने का प्रयास किया गया. पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार और अपहरण करके जान से मारने का प्रयास का मामला दर्ज किया. सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और उनसे पूछताछ जारी है. जुलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसी के गांव के दो युवक मोटरसाइकिल पर उसका अपहरण करके खेतों में बने एक कमरे में ले गए जहां चार युवक पहले से मौजूद थे.

बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने गए पिता की हत्या, आरोपी के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस ने बताया कि दो युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और चारों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. बलात्कार के बाद उसका कपड़े से मुंह और हाथ पैर बांधकर गांव के तालाब में डालकर मारने का प्रयास किया. लेकिन छात्रा के परिजन उसकी तलाश करते हुए पहुंचे जिसके बाद आरोपी सभी युवक भाग गए. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर गांव के ही छह युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. छात्रा ने बताया कि दीपक और प्रवीण ने उसके साथ दुष्कर्म किया और कपिल, संजीव, छोटू व नसीब ने उसके साथ छेडख़ानी की.

हरियाणा: कोचिंग से लौट रही 19 साल की टॉपर लड़की का अपहरण और गैंगरेप, खट्टर सरकार पर विपक्ष का हमला

पुलिस ने कहा कि नाबालिगा के साथ दरिंदगी करने के आरोप में गांव बूढ़ा खेड़ा निवासी दो मुख्य आरोपियों दीपक और प्रवीण तथा छेड़छाड़ के चार अन्य आरोपियों कपिल, संजीव, छोटू व नसीब को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक पुष्पा खत्री ने बताया कि जुलाना के एक गांव निवासी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दरिंदगी व छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पूछताछ जारी है.