नई दिल्‍ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह देश की सीमाओं पर सुरक्षा का जायजा लेने के लिए दो दिन के दौरे के तहत शनिवार को आज लाइन ऑफ कंट्रोल LoC के पास की अग्रिम चौकियों पर पहुंचे और यहां सुरक्षा व्‍यवस्‍था का जायजा लिया. रक्षा मंत्री जब यहां पहुंचे तो सेना के जवानों ने भारत माता की जय के नारे लगाए.Also Read - Gallantry Awards: भारतीय सेना के जांबाज अभिनंदन को 'वीर चक्र' मिला, पाकिस्तानी लड़ाकू विमान को मार गिराया था

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा जिले में एलओसी के पास की एक अग्र‍िम पोस्‍ट पर पहुंचे. इस वीडियो में कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक फॉरवर्ड पोस्ट पर ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाते भारतीय सेना के जवान दिखाई दे रहे हैं. Also Read - इंडियन नेवी का युद्धपोत 'INS Visakhapatnam'सेवा में शामिल, रक्षा मंत्री ने चीन पर साधा निशाना

Also Read - एनकाउंटर का विरोध कर रहीं महबूबा मुफ्ती श्रीनगर में अपने आवास पर हाउस अरेस्‍ट, ED ने भाई को किया तलब

रक्षा मंत्री कुपवाड़ा जिले में आज नियंत्रण रेखा के पास एक फॉरवर्ड पोस्ट के दौरे के दौरान वहां तैनात सैनिकों से बातचीत में उन्‍होंने कहा, हमें इन बहादुर और साहसी सैनिकों पर बहुत गर्व है जो हमारे देश की हर हाल में रक्षा कर रहे हैं.

जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक अग्रिम पोस्ट के दौरा में रक्षा मंत्री ने सीमाओं की रक्षा कर रहे तैनात सैनिकों के साथ बातचीत की.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक अग्रिम पोस्ट की विजिट के दौरान हथियारों और गोला-बारूद का भी निरीक्षण किया.

जम्मू-कश्मीर के दौरे के दूसरे दिन सुबह सबसे पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने अमरनाथ मंदिर में पूजा भी की है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक फॉरवर्ड पोस्ट में तैनात सैनिकों से बात की. उनके साथ चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे भी मौजूद रहे.