श्रीनगर. कश्मीर के हंदवाड़ा में 3 आतंकियों को सुरक्षाबलों ने कार्रवाई के बाद ढेर कर दिया है. सेना की कार्रवाई में एक स्थानीय नागरिक की भी जान गई है. हंदवाड़ा के उनीसू में बीती रात ये मुठभेड़ हुई थी. आतंकियों की मौत के बाद ऐहतियातन सोपोर, बारामूला, हंदवाड़ा और कुपवाड़ा में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है. 

Farooq Abdullah says, Kashmir incomplete without pandits | पंडितों के बगैर कश्मीर है अधूरा: फारूक अब्दुल्ला

Farooq Abdullah says, Kashmir incomplete without pandits | पंडितों के बगैर कश्मीर है अधूरा: फारूक अब्दुल्ला

Also Read - Nagrota Encounter: NIA ने जांच संभाली, Jaish के मारे गए 4 आंतकियों की मुठभेड़ की करेगी जांच

पहले ऐसी खबर आई कि ये एनकाउंटर बारामूला में हुआ है लेकिन बाद में इसे खारिज कर दिया गया. जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया कि जम्मू-कश्मीर पुलिस, राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि रातभर बारिश हो रही थी लेकिन सुरक्षाबल सर्द रात में भी डटे रहे. तीनों आतंकी पाकिस्तानी नागरिक बताए जा रहे हैं. Also Read - #Shehla Rashid पर उनके पिता का गंभीर आरोप, DGP को खत लिखकर बताया- मेरी बेटी देशद्रोही..

वैद्य ने ऑपरेशन में शामिल जवानों को इसके लिए बधाई देते हुए कहा कि भारी बारिश और ठंड के बावजूद हमारे जवान आतंकियों से पूरी रात लड़ते रहे और सभी को मार गिराया. बता दें कि शोपियां में बीते शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकी भागने में सफल हो गए थे. इसके बाद पूरे इलाके में सर्च अभियान भी चलाया गया था. Also Read - Jammu Kashmir: नियंत्रण रेखा के पास फिर दिखा पाकिस्तानी ड्रोन, तलाश अभियान जारी

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिलों में नियंत्रण रेखा पर स्थित भारतीय चौकियों पर पाकिस्तानी सेना + की गोलीबारी में भारतीय सेना का एक जवान जख्मी हो गया था. पांच दिसंबर को भी पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में संघर्ष विराम को तोड़ा था. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी की आड़ में भारतीय क्षेत्र में आतंकवादियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है.