नई दिल्‍ली: जम्‍मू-कश्‍मीर में आज आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की टीम पर अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में हमला कर दिया, जिसमें एक सीआरपीएफ जवान शहीद हो गया. आतंकियों की फायरिंग की चपेट में आए एक बच्‍चे की भी मौत हो गई. आतंकवादियों और सुरक्षाबलों की बीच फायरिंग चल रही है. वहीं, पुलावामा जिले के अवंतीपोरा के त्राल इलाके में गुरुवार रात से चल रही मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने आज दोपहर तक तीन आतंकवादियों को मार गिराया है. Also Read - J&K: पाकिस्‍तान की गोलाबारी में आर्मी हवलदार शहीद, सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया और आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी है. दरअसल अनंतनाग के बिजबेहरा में हाईवे की सुरक्षा के लिए सीआरपीएफ की पार्टी तैनात की गई थी. इस पार्टी पर आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी थी. Also Read - बिहार में एनकाउंटर में 4 नक्‍सली ढेर, इंस्‍पेक्‍टर घायल, एके-56 समेत कई हाईटेक हथियार जब्‍त

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीरी जिले के बिजबेहरा इलाके में पदशाही बाग पुल के पास दोपहर करीब 12 बजकर 10 मिनट पर सीआरपीएफ के 90 बटालियन के सड़क सुरक्षा दल पर आतंकवादियों नें गोलियां चला दी. हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का एक कर्मी घायल हो गया. इसके बाद उसे अस्‍पताल ले जााया गया,  जहां  घायल सीआरपीएफ ने दम तोड़ द‍िया.

पुलवामा जिले के त्राल में तीन आतंकी ढेेेर
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ रात भर चली मुठभेड़ के बाद त्राल में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गुरुवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया था.मारे गए आतंकवादी की पहचान और वह किस संगठन से जुड़ा हुआ था, इसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल के चीवा उलार इलाके में घेराबंदी एवं तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाश अभियान ने मुठभेड़ का रूप ले लिया जब आतंकवादियों ने बल के खोज दल पर गोलियां चला दीं और जवाब में दल ने भी गोलियां चलाईं. अधिकारी ने बताया कि रातभर घेराबंदी जारी रखी गई और शुक्रवार तड़के एक आतंकवादी मारा गया. इसके बाद दो और आतंकवादी मारे गए.