नई दिल्ली: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां का स्वास्थ्य खराब होने पर दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उनमें कोविड 19 जैसे लक्षण मिले हैं. दोनों लोगों की हालत सामान्य बताई जाती है. अभी उनकी कोविड 19 की रिपोर्ट नहीं आई है. Also Read - कोरोना के हवा से फैलने के दावे से घबराएं नहीं, बस करिए ये काम, जानिए क्या कहते हैं विशेषज्ञ 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी लोगों ने बताया कि गले में खराश और बुखार की चपेट में वह और उनकी मां आ गईं. जिसके बाद सोमवार को ही साकेत स्थित अस्पताल में डॉक्टरों के कहने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां भर्ती हो गईं. आज दूसरे दिन उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. हालांकि अभी कोविड-19 की टेस्टिंग रिपोर्ट नहीं आई है, जिससे यह कन्फर्म नहीं हो सका है कि उन्हें कोरोना वायरस है या नहीं. Also Read - कोरोना वायरस को हवा में मारने वाला फिल्टर बना, तो क्या अब प्लेन, क्लास रूम जैसी जगहों पर नहीं रहेगा डर?

सिंधिया बीजेपी की ओर से मध्‍य प्रदेश से राज्‍यसभा के लिए उम्‍मीदवार घोषित किए गए हैं और इसी महीने राज्‍यसभा का चुनाव है. Also Read - ENG vs WI: विंडीज ने 32 साल पहले जीती थी इंग्‍लैंड में आखिरी टेस्‍ट सीरीज, जानें क्‍या कहते हैं आंकड़े !

बता दें कि दिल्‍ली में दिल्ली में 29,943 कोरोना के मामले हैं और अब तक दिल्ली में 874 मरीजों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना वायरस संक्रमण के एक दिन में रिकॉर्ड 9,987 मामले सामने आए हैं, जिसके बाद मंगलवार सुबह आठ बजे तक कुल संक्रमितों की संख्या 2,66,598 हो गई. वहीं एक दिन में रिकॉर्ड 266 लोगों की मौत के साथ ही मृतकों की संख्या 7,466 तक पहुंच गई.