नई दिल्ली. केरल में बाढ़ और वहां के हालात के बारे में लगातार सोशल मीडिया पर जानकारी साझा कर रहे केन्द्रीय मंत्री अल्फोंस कन्ननथनम एक राहत शिविर में सोते हुए अपनी तस्वीर साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर मजाक बन गये हैं.

अल्फोंस ने एक ट्वीट किया, कल रात मैं चांगनाचेरी के एक राहत शिविर में सोया. ज्यादातार लोग अनिश्चित भविष्य को लेकर सो नहीं पाते. उन्होंने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा प्रमुख अमित शाह सहित कई लोगों को टैग भी किया था. हालांकि, ट्विटर पर लोग यह तस्वीर साझा करने के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

उनके पोस्ट के जवाब में एक व्यक्ति ने फेसबुक पर लिखा है, ‘‘जी, हम जानते हैं कि आप सो रहे हैं. लेकिन, चूंकि आप पोस्ट कर रहे हैं, तो ऐसे में आप जवाब भी दे सकते हैं?.

एक अन्य कमेंट में लिखा गया है, सर वो तीसरी तस्वीर में आपकी एक आंख पूरी तरह बंद नहीं है. कृपया इसे मिटा दें, नहीं तो यह हमारे लिए बेइज्जती की बात होगी. लोग कहेंगे कि आप मोदीजी की तरह कैमरे की ओर देख रहे हैं, इसलिए कृपया इस तस्वीर को मिटा दें.

हालांकि, मंत्री ने स्पष्ट किया कि यह तस्वीरें उनके निजी कर्मचारियों ने अपलोड की हैं, लेकिन सोशल मीडिया ने उन्हें ट्रोल करना बंद नहीं किया.