लोकसभा (Lok Sabha) के बाद राज्यसभा (Rajya Sabha) में भी आज बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठा. समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में कहा कि मनोरंजन जगत के लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से भड़काया जा रहा है. इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोगों ने इसे नाली (गटर) कहा है. मैं इससे पूरी तरह से असहमत हूं. मुझे उम्मीद है कि सरकार ऐसे लोगों को इस तरह की भाषा का उपयोग नहीं करने के लिए कहती है.’ Also Read - कृषक विधेयक: आखिर क्या चाहते हैं किसान? यहां जानिए MSP को लेकर किसानों की शंकाएं और मांगें

इसके अलावा उन्होंने रवि किशन पर भी हमला बोला और कहा कि इंडस्ट्री के कुछ लोग ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं’. बता दें कि गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने ही सोमवार को लोकसभा में बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था.

जया के इस बयान पर अब कंगना रनौत (kangana ranaut) ने पलटवार किया है. बता दें कि बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना ने अपने एक ट्वीट में बॉलीवुड को गटर करार दिया था. कंगना ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और मॉलेस्ट किया गया होता? क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूल जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए.

बता दें कि रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा था, ‘नशीले पदार्थों की तस्करी और लत की समस्या बढ़ रही है. उन्होंने कहा, ‘ड्रग्स की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है. कई लोगों को पकड़ा गया है. NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है. दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं.’ उन्होंने आगे कहा कि देश के युवाओं को बर्बाद करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं. हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं. पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है. इसे पंजाब और नेपाल के जरिए भारत में लाया जाता है.’

बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच नारकोटिस्क कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB कर रही है. इसे लेकर ही NCB ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई सदस्यों को गिरफ्तार किया है.