कन्नौज: कन्नौज जिले के जलालाबाद क्षेत्र में दो लोगों पर लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में एक युवती से बलात्कार का आरोप लगाया गया है. पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने आज यहां बताया कि ठठिया इलाके की रहने वाली एक महिला बलात्कार के आरोप में जेल में बंद अपने बेटे मुकेश से जिला जेल में मुलाकात करने जा रही थी. साथ में उसकी 24 वर्षीय बेटी भी थी.

रेलवे क्रासिंग के लिफ्ट देकर रेप का आरोप
आरोप है कि जलालाबाद क्रासिंग पर एक कार रुकी और लिफ्ट देने के बहाने मां-बेटी को गाड़ी में बैठा लिया. कुछ दूर जाने पर उसमें सवार चार में से दो युवकों ने तमंचे से आतंकित करके युवती से बलात्कार किया. राठौड़ ने बताया की महिला ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. प्रथम दृष्ट्या ये मामला संदिग्ध लग रहा है. बहरहाल, जांच कराई जा रही है.

लड़कियों को वार्डन ने फीस माफी का दिया लालच, हॉस्टल मालिक से संबंध बनाने को कहा

लगातार सामने आ रही घटनाएं
इससे पहले आज ही 24 जुलाई को यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुराचार का मामला सामने आया. पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज किया है. मुजफ्फरनगर जिले के आदर्श मंडी पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां 16 वर्षीय एक लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ 15 दिन तक बलात्कार किया गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शलोक कुमार ने बताया कि 29 मई को राजू ने नाबालिग का उस समय अपहरण किया जब वह शौच के लिए गई थी. अपहरण कर उसे पंजाब ले जाया गया और कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया गया.

शामली में मानसिक विक्षिप्‍त बच्‍ची से दुष्‍कर्म
वहीं, एक अन्य मामले में मानसिक रूप से विक्षिप्त 15 वर्षीय बच्ची के साथ एक व्यक्ति ने शामली जिले के बरला जाट गांव में कथित तौर पर बलात्कार किया गया था. पुलिस ने बताया कि सोनू (21) ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब लड़की घर पर अकेली थी. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है.