Kapil Dev Death Rumours: अपने समय के दिग्गज क्रिकेटर और वर्ल्डकप जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव के निधन को लेकर एक अफवाह उड़ गई थी. लेकिन इस बारे में पूर्व क्रिकेटर ने ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इसे गलत बताया है. Also Read - IND vs AUS: क्‍या आप जानते हैं Team India New Jersey पर तीन स्‍टार का क्‍या है मतलब ?

सोशल मीडिया पर कपिल देव के निधन की अफवाह तेजी से बढ़ रही थी. तभी क्रिकेटर ने 21 सेकेंड का एक वीडियो जारी किया है जिसमें वह पूरी तरह फिट दिख रहे हैं. वैसे तो यह वीडियो एक निजी बैंक के विज्ञापन सूट करने के बारे में हैं, लेकिन इसे जारी कर कपिल देव ने खुद के निधन के जुड़ी अफवाहों को भी खारिज किया. Also Read - India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में सबसे अधिक विकेट चटकाने में ये भारतीय गेंदबाज है टॉप पर

दरअसल, कुछ दिन पहले ही कपिलदेव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. 23 अक्टूबर को उनकी coronary angioplasty हुई थी. हालांकि इसके कुछ ही दिन बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. Also Read - पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौटने के कोहली के फैसले पर पूर्व कप्तान कपिल देव ने कही ये बात

सोमवार यानी कल सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई कि 61 वर्षीय कपिल देव को फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कुछ ने यहां तक दावा किया कि कपिल देव अब नहीं रहे.

इसके बाद दिन में कपिल देव ने कोट और ट्राउजर्स में एक वीडियो रिकॉर्ड करा कर उसे सोशल मीडिया पर डाला.

इस वीडियो में कपिलदेव यह कहते हुए सुने जा सकते हैं- हाय… मैं कपिल देव और मैं 11 नवंबर को बार्कले (Barclays) परिवार के साथ अपनी कहानी शेयर करने जा रहा हूं. उसमें कुछ क्रिकेट की स्टोरी होगी तो कुछ मेरी यादें… त्योहारी सीजन चल रहा है. ऐसे में आप 11 नवंबर को सवाल-जवाब सेशन के लिए तैयार रहिए.. अच्छा लगेगा.