नई दिल्ली: कर्नाटक के मांडया जिले में शनिवार को एक बस नहर में गिर गई. इस हादसे में कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई . मृतकों में ज्यादातर स्कूली बच्चे हैं. हादसा पांडवपुरा तालुका के कंकणमरदी में दोपहर के आसपास हुई. कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री जी. परमेश्वर का कहना है कि कम से कम 25 लोगों की मौत हुई है. मुझे लगता है कि ड्राइवर ठीक से बस नहीं चला रहा था. हम हादसे के कारणों का पता लगा रहे हैं. अभी और इनपुट का इंतजार है. मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने इस दुर्घटना पर शोक जताया और वे तत्काल दुर्घटनास्थल रवाना हो गए .

अधिकारियों ने बताया कि बचाव दल दुर्घटनास्थल पर पहुंच चुका है और बचाव कार्य जारी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि बस मांडया से पांडवपुरा जा रही थी और नहर में गिरने के बाद पानी में डूब गई . उन्होंने बताया कि मृतकों में ज्यादातर स्कूल के बच्चे हैं जो स्कूल से वापस लौट रहे थे .

मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया कि कुमारस्वामी ने जिले के प्रभारी मंत्री सी एस पुत्तराजू और जिले के उपायुक्त से इस बारे में बातचीत की और उन्हें तत्काल दुर्घटनास्थल पहुंचने और बचाव कार्यो की निगरानी करने का निर्देश दिया .