प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश भर में शांति का संदेश दे रहे है तो वहीं मोदी सरकार एक सांसद हॉस्पिटल के कर्मचारियों से मारपीट कर रहे हैं। घटना कर्नाटक के सिरसी शहर की है।

बीजेपी सांसद अनंत कुमार हेगड़े की गुंडागर्दी कैमरे में कैद हो गई। सासंद पर करवर में एक प्राइवेट हॉस्पिटल के स्टाफ पर हमला करने का आरोप है। सीसीटीवी फुटेज में हेगड़े हॉस्पिटल कर्मचारी को धक्का देते और उसके साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं। यह भी पढ़ें: इस्लाम को बताया बीजेपी सांसद ने आतंक का टाइम बम

 

यहां के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में सांसद अनंत हेगड़े की मां भर्ती थीं और वह उनसे मिलने गए थे। हॉस्पिटल जाने पर उनके किसी रिश्तेदार ने बताया कि डॉक्टर उनकी मां की ठीक तरह से देखरेख नहीं कर रहे हैं।

आरोप है कि इसी से गुस्सा होकर अनंत हेगड़े ने हॉस्पिटल के कुछ कर्मचारियों को धक्का दिया और उनके साथ हाथपाई की। हालांकि हॉस्पिटल स्टाफ का कहना है कि वे इलाज में पूरा सहयोग कर रहे थे। इस घटना में अस्पताल कर्मचारियों को चोटें आई हैं और इसमें एक नर्स भी शामिल है।

हमले से नाराज डॉक्टरों ने विरोध प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। मामले में फिलहाल कोई औपचारिक शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है।