नई दिल्ली/बेंगलुरु. कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की सरकार बनने के बाद से ही विवादों का रिश्ता जो शुरू हुआ वह थमने का नाम नहीं ले रहा है. हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों-प्रत्यारोपों के बीच गठबंधन की सरकार तो बन गई, लेकिन एक के बाद एक नई चुनौतियां आते जा रही हैं. पिछले शनिवार को कैबिनेट विस्तार के बाद कांग्रेस के विधायकों की नाराजगी के बीच सीएम कुमार स्वामी का एक वी़डियो भी उनके लिए मुसीबत लेकर आ गया है.

न्यूज 9 द्वारा जारी इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि कुमारस्वामी कह रहे हैं कि जेडीएस नेता के हत्यारों को बिना की दया के बेरहमी से मार दो. इस वीडियो के सामने आने के बाद से सियासी गलियारे में एक बार फिर तापमान बढ़ गया है और सरकार के लिए लॉ एंड ऑर्डर से रिलेटेड मुद्दा उठ रहा है. (India.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है).

पुलिस अफसर से हो रही थी बात
रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि यह क्लिप जेडीएस नेता की मौत के तुरंत बाद का है. इसमें कुमार स्वामी कथित तौर पर कह रहे हैं कि हत्यारों के साथ किसी तरह की दया नहीं दिखानी चाहिए. उन्होंने कहा, वह एक अच्छे इंसान थे. मैं नहीं जानता हत्यारे कौन थे. किसने उन्हें इस तरह मारा. हत्यारों को बेदर्दी से मारो. यहां उसका कोई मुद्दा नहीं है. बताया जा रहा है कि वह एक पुलिस अफसर से बात करते हुए यह कह रहे हैं.

क्लिप वायरल होने के बाद ये कहा
हालांकि, क्लिप के वायरल होने के बाद कुमारस्वामी ने कहा, यह आदेश एक मुख्यमंत्री के नाते मैंने नहीं जारी किया है. यह एक गुस्सा था. आरोपी दो और मर्डर केस में संलिप्त रहा है. वह जेल में है और अब उसने एक और व्यक्ति की हत्या कर दी. बता दें कि जेडीएस नेता प्रकाश की शाम 4.30 बजे हत्या कर दी गई थी. वह मध्य प्रांत के बड़े नेता के तौर पर जाने जाते थे.