बेंगलुरु: कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी के अंदर चल रहे घमासान की असली तस्वीर आखिर सामने आ ही गई. बता दें कि बीती शनिवार की रात को कांग्रेस के दो विधायकों जीएन गणेश और आनंद सिंह के बीच काफी विवाद हुआ था और ये मारपीट में तब्दील हो गया था. कांग्रेस एमएलए सिंह का इलाज अभी भी बेंगलुरु के अपोलो हॉस्पिटल में चल रहा है. रविवार को मीडिया में आ रही इस मारपीट की खबरों के बीच लगातार पार्टी के नेताओं के खंडन सामने आए थे कि कोई गंभीर बात नहीं है. आपस में दोनों के बीच हल्का विवाद हुआ है. लेकिन ये फोटो गवाही दे रही है कि कर्नाटक के सियासी नाटक में खास भूमिका में पात्र बनी कांग्रेस के अंदरखाने में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. खास बात ये भी कि विधायक दल की बुलाई गई मीटिंग में भी पार्टी के चार एमएलए गायब रहे थे. इसके बाद रविवार को पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था.

कर्नाटक: दो विधायकों में मारपीट के बाद कांग्रेस ने 3 दिन में दूसरी बार बुलाई पार्टी विधायक दल की बैठक

सामने आई फोटो में कांग्रेस विधायक आनंद सिंह के चेहरे पर चोट नजर आ रही है और एक आंख में काफी सूजन है. विधायक सिंह आंखें बंद किए हुए नजर आ रहे हैं. बेल्लारी जिले के कम्पली विधानसभा क्षेत्र से विधायक जे एन गणेश के साथ हुई झड़प के बाद इसी जिले के होसपेट से विधायक आनंद सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कर्नाटक में कांग्रेस के दो विधायकों के बीच हुई मारपीट, एक को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

घायल कांग्रेस विधायक आनंद सिंह की पत्नी ने रविवार को पार्टी विधायक जी एन गणेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी थी. लक्ष्मी सिंह ने मुंबई से मीडिया के एक हिस्से से कहा कि अगर यह सच है कि गणेश ने मेरे पति के साथ मारपीट की है तो मैं और मेरे बच्चे चुप नहीं बैठेंगे और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. वह एक रिश्तेदार की शादी में भाग लेने के लिए मुंबई में गई थीं.

कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक में गैरमौजूद रहे 4 एमएलए को जारी किए नोटिस

कांग्रेस सूत्रों ने रविवार को बताया था कि पार्टी के दोनों विधायकों के बीच झड़प की घटना शनिवार की रात शहर के उस रिजॉर्ट में हुई थी, जहां कांग्रेस के विधायक शुक्रवार से ही जमे हुए थे. मुख्य विपक्षी भाजपा की ओर से कांग्रेस-जद एस सरकार गिराने की कोशिशों के कारण इन विधायकों को रिजॉर्ट में रखा गया है.

कर्नाटक में उठापटक: तीन कांग्रेसी विधायक झगड़े, पार्टी बोली- चर्चा कर रहे दोस्तों में हुई फाइट, बड़ी बात नहीं