बेंगलुरूः कर्नाटक के धारवाड़ में इमारत ढहने के कारण एक और व्यक्ति की मौत हो गई है. इस तरह इस हादसे में तीन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. इसमें 10 अन्य लोगों के अभी भी कई टन सीमेंट व गारे में फंसे होने की आशंका है. मंगलवार को बहुमंजिला वाणिज्यिक निर्माणाधीन इमारत के गिरने से कम से कम 46 अन्य घायल हो गए. प्रदेश कांग्रेस ईकाई के नेता विनय कुलकर्णी का संबंधी इस इमारत के मालिकों में से एक है.

पुलिस निरीक्षक एलके तलवार ने धारवाड़ से बताया कि मंगलवार शाम लगभग चार बजे इमारत के गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है. कुल 46 लोगों को अब तक बचाया गया है, उन्हें चोटें आई है. बचाए गए लोगों में कम से कम 15 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं और उनका जिले के अस्पतालों में इलाज चल रहा है. मंगलवार शाम शुरू हुआ बचाव अभियान रात भर चला.

मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी ने कहा कि बचाव कार्य के लिए राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) के 25 सदस्यों की एक टीम को लखनऊ से विशेष उड़ान से लाया गया है. अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि कुल पांच दमकल की गाड़ियां व 20 एंबुलेंस को बचाव कार्य के लिए तैनात किया गया है.