Karnataka Road Accident: फिल्मी स्टाइल में टकराईं गाड़ियां, तेज रफ्तार और धुंध ने ले ली चार लोगों की जान

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. देर रात एक एसयूवी और कई गाड़ियों की आपस में टक्कर हो गई जिसमें एसयूवी में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में कई लोग घायल भी हो गए हैं.

Published: January 8, 2022 11:11 AM IST

By Kajal Kumari

Karnataka Road Accident: फिल्मी स्टाइल में टकराईं गाड़ियां, तेज रफ्तार और धुंध ने ले ली चार लोगों की जान
road accident in karnataka

Karnataka Road Accident: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में शुक्रवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और की लोग घायल हो गए. घटना नाइस रोड पर पूर्वांकरा अपार्टमेंट के करीब घटी, जिसमें तेज रफ्तार और धुंध की वजह से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं शामिल हैं.  सभी लोग एसयूवी कार में सवार थे और कार की रफ्तार काफी तेज थी. धुंध के कारण रास्ता ठीक से नहीं दिखा , जिसकी वजह से कार के आगे चल रहे कंटेनर ट्रक में कार ने पीछे से धक्का मार दिया और कार को पीछे से बस ने टक्कर मार दी. ट्रक और बस के बीच आगे पीछे से लगी टक्कर में एसयूवी कार के परखच्चे उड़ गए और और इसमें कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Also Read:

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसयूवी कार की तफ्तार काफी तेज थी. इस भयंकर हादसे के दौरान 3-4 और कंटेनर वाहन आपस में एक-दूसरे से टकरा गए. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को कार के अंदर से हादसे में मृतकों के शव को निकालने में काफी मशक्त करनी पड़ी. पुलिस ने किसी तरह से मृतकों के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. बेंगलुरु वेस्ट के डीसीपी ट्रैफिक कुलदीप जैन ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेज रफ्तार और धुंध के कारण हुआ हादसा
स्थानीय लोगों के मुताबिक इस हादसे का कारण धुंध और तेज रफ्तार बताया जा रहा है. लोगों ने बताया कि रात में अचानक फिल्मी स्टाइल में कई गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं थी, जिसके चलते सड़क पर ट्रैफिक बाधित हो गया. कार में पीछे से टक्कर मारने के कारम एक बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस में सवार लोगों को भी चोट आई है. पुलिस ने क्रेन की मदद से हादसे का शिकार हुई गाड़ियों को सड़क से हटाया, जिससे काफी देर के बाद यातायात बहाल हो पाया.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 11:11 AM IST